About Us

स्वागत है दोस्तो VAANINEWS में आप सभी का, इस ब्लॉग में हम फाइनेंस से संबंधित जितने भी प्रकार की नॉलेज है हम आपके साथ शेयर करना चाहते हैं खास करके लोन से संबंधित जितने प्रकार किया इनफॉरमेशन है आप तक पहुंचाने का हम काम कर रहे हैं। इसके अलावा इस ब्लॉग के माध्यम से हम भारत के सभी प्रकार के न्यूज़ कवर करने का प्रयास कर रहे हैं और साथ ही आप तक सही इनफॉरमेशन पहुंचने के लिए भी खुद को सक्षम बना रहे हैं ताकि आप तक सही इनफॉरमेशन पहुंचे और समय आने तक आपके पास नॉलेज होने की वजह से अपने प्रॉब्लम का आप खुद समाधान कर सको। इस वेबसाइट का यानी इस ब्लॉग का यही लक्ष्य है कि आप तक सही इनफॉरमेशन पहुंच सके।

Why you are following VAANINEWS

सभी के मन में कहीं ना कहीं यह चल ही रहा होगा कि हम आपके ही के ब्लॉग को क्यों फॉलो करें आप में क्या बात है? तो मैं आपको बता दूं कि इस ब्लॉग के माध्यम से हम आप तक सही इनफॉरमेशन पहुंचना है और इस ब्लॉग में आपको …

  • सही इनफॉरमेशन
  • इनफॉरमेशन कहां से लिया गया है।
  • भारत के मार्केट के बारे में पता चलेगा।
  • लोन से संबंधित आपको जानकारी दी जाएगी।
  • और भारत के हर प्रकार न्यूज़न को इस ब्लॉक के अंदर कर किया जाएगा।

About VAANINEWS Author

Reeti Anand

दोस्तों यदि आप VAANINEWS के बारे में पढ़ रहे और यहां तक आए हो तो आपके मन में चल रहा होगा कि यहां के Author कौन है, चलिए हम इसके बारे में बात करते हैं कि आप हमारे ब्लॉग में आए हो तो इसके ऑथर जो की Reeti Anand है। 1 साल से फाइनेंस से संबंधित ब्लॉगिंग कर रही हूं, साथ ही मैं बताना चाहूंगी कि मैने B.tech किया है और इसके अलावा मैंने UPSC का प्रिपरेशन भी किया है, मुझे फाइनेंस से संबंधित और टेक्नोलॉजी के साथ टेक्निकल का भी नॉलेज है और मैंने कुछ साल के लिए एकेडमिक में भी काम किया है। तो कहीं ना कहीं फाइनेंस को लेकर हमारे लाइफ में बहुत बड़ा रोल होता है और इसी चीज को लेकर इसमें इस ब्लॉग में मेने बताने का कोशिश किया है। ताकि फाइनेंस से संबंधित आप तक सही इनफॉरमेशन हम पहुंच सके और फ्यूचर में आपको फाइन से रिलेटेड आपको कोई प्रॉब्लम का सामना न करना पड़े। इस ब्लॉग को बनाने का यही हमारा मकसद है या यह हमारा लॉन्ग विजन है यह है कि आप तक सही इनफॉरमेशन पहुंचाना जो आज के लिए बहुत जरूरी बन चुका है।

Join Us:

We invite you to explore our website and immerse yourself in the Finance News as well as over the India. Subscribe to our newsletter, follow us on social media, and engage in discussions with fellow readers. We encourage you to share your thoughts, opinions, and feedback, as we believe in the power of an informed and engaged community.

Thank you for choosing vaaninews.com. Together, let’s stay informed and inspired!

Scroll to Top