Bank of Baroda FD Rates: Bank of Baroda ने ग्राहकों को 399 दिनों में अच्छा खासा FD दे रहा

Bank of Baroda
Bank of Baroda

Bank of Baroda FD Rates: दोस्तों यदि आप अच्छा FD की तलाश में हो तो यह आर्टिकल आपके लिए जी हां जहां पर बताया जा रहा है कि Bank of Baroda द्वारा अपने ग्राहकों के लिए बड़ी अपडेट लाई है जहां पर बताया जा रहा है कि 399 दिनों में अच्छा खासा FD Rates दे रहा है। चलिए हम इसको अच्छी तरह से जानने की कोशिश करते हैं…..

Bank of Baroda FD Rates: आज के टाइम पर ना निवेश को लेकर हजार साधन है जहां पर लोग निवेश करते हैं लेकिन उन्हें सही तरीका नहीं पता रहता है एवं किस बैंक में हमें कितना FD मिलेगा। इसकी भी जानकारी नहीं होती है जिसके वजह से वह गलत स्टेप लेते हैं और उन्हें अच्छा खासा FD नहीं मिल पाता है। साल का ख़त्म होने चला और बैंक के द्वारा एक बड़ी अपडेट आ गई है। जहां पर बताया जा रहा है कि 399 दिनों के अंदर Bank of Baroda ने अपने सामान्य नागरिक को 7.25% से ब्याज दर यानी FD Rates दे रही है। वही पर देखे तो सीनियर सिटीजन के को बैंक के द्वारा 7.75% से ब्याज दर यानी FD Rates दे रही है। इसी प्रकार आप समझ सकते हो कि बैंक के द्वारा फिक्स डिपाजिट करने पर आपको अच्छी खासी रिटर्न देने के मूड में है।

READ MORE: Bandhan Bank Facility: Bandhan Bank में Senior Citizens को मिल रहा है 8.5% के ब्याज दर, जाने और क्या???

JOIN

इसके अलावा मैं बताना चाहती हूं कि यदि आप fixed deposit के माध्यम से अच्छा खासा इंटरेस्ट में FD Rates चाहते हो तो यहां पर आप इस बैंक में इन्वेस्ट कर सकते हो। जहां पर बताया जा रहा है की फिक्स डिपाजिट के माध्यम से आप मोटी रकम यानी कि FD Rates दे सकता है। यह भी जान लो कि यहां इस बैंक के द्वारा बताया जा रहा है कि 2 करोड़ तक FD Rates को बढ़ाया गया है।

Bank of Baroda FD Rates की बात करें तो इस बैंक में सामान्य नागरिक को 7.25% से ब्याज दर यानी FD Rates दे रही है। बताया जा रहा है कि आप जितना चाहे उतना निवेश कर सकते हो बिना जोखिम को आपको ब्याज दर देता रहेगा। और तो ओर सीनियर सिटीजन के को बैंक के द्वारा 7.75% से ब्याज दर यानी FD Rates दे रही है। वही पर देखे तो FD Rates को लेकर 12 मई लागू कर दिया था।

Bank of Baroda FD Rates: 60 हज़ार रुपए पर फिक्स डिपाजिट

Bank of Baroda FD Rates: Bank of Baroda के द्वारा अपने ग्राहकों को यानी कि सामान्य नागरिक को 60 हज़ार रुपए पर FD कितना दे रहा है कि 7.25% से फिक्स डिपाजिट पर ब्याज दर देगा। वही पर देखे तो इस bank के द्वारा सीनियर सिटीजन को लेकर यानी 60 हज़ार रुपए पर FD कितना मिलेगा तो बताया जा रहा है कि 7.75% का ब्याज दर दे रहा है। इसकी अच्छे से समझे तो Bank of Baroda के द्वारा 399 दिनों में FD जो कि 60 हज़ार रुपए की है। वह कुल 73,637.50 रुपये दे रही है। यह भी जान लो कि यहां इस बैंक के द्वारा बताया जा रहा है कि 2 करोड़ तक FD Rates को बढ़ाया गया है।

Bank of Baroda FD Rates: 399 दिनों की FD

Bank of Baroda FD Rates की बात करें तो इस बैंक में सामान्य नागरिक को 7.25% से ब्याज दर यानी FD Rates दे रही है। बताया जा रहा है कि आप जितना चाहे उतना निवेश कर सकते हो बिना जोखिम को आपको ब्याज दर देता रहेगा। और तो ओर सीनियर सिटीजन के को बैंक के द्वारा 7.75% से ब्याज दर यानी FD Rates दे रही है। वही पर देखे तो FD Rates को लेकर 12 मई लागू कर दिया था। अब मैं बता दूंगी 5 साल से लेकर 10 साल के फिक्स डिपाजिट की बात करें तो सामान्य लोगों के लिए 6.5 फीसदी ब्याज दर दे रहा है। वहीं पर सीनियर सिटीजन की हम बात करें 7.50 फीसदी ब्याज दर दे रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top