Bank of Maharashtra Home Loan Rate लेकर बड़ी अपडेट, नए साल में लोन के ब्याज रेट को कम किया

Bank of Maharashtra Home Loan Rate लेकर बड़ी अपडेट, नए साल में लोन के ब्याज रेट को कम किया
Bank of Maharashtra

Bank of Maharashtra Home Loan Rate: बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र के द्वारा अपने ग्राहकों के लिए नए साल में नए ऑफर लाए गए है। जी हां बता दे कि यदि आप बैंक आफ महाराष्ट्र से होम लोन लेने के लिए रेडी हो रहे हो। तो आपके लिए बड़ी गुड न्यूज़ है अब होम लोन को इंटरेस्ट रेट कम देना होगा। हमारा बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र होम रेट को लेकर बड़ी अपडेट आ चुकी है जहां पर आपको नए ऑफर दिए जाएंगे और इसी चीज को हम इस आर्टिकल में विस्तार से समझने वाले हैं।

Bank of Maharashtra Home Loan Rate: बता दे बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र के द्वारा होम लोन को लेकर 15 बेस पॉइंट यानी कि 0.15% का इंटरेस्ट आपको कम देना होगा। यदि आप बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र से होम लोन के लिए अप्लाई करते हो। के द्वारा 8.35% ब्याज दर से आपको लोन दिया जाएगा इसके अलावा बैंक के द्वारा प्रोसेसिंग फीस आपको देना पड़ता था वह आपको नहीं देना पड़ेगा। जी हम कुछ दिन पहले ही पब्लिक सेक्टर बैंक एसबीआई के द्वारा भी जो होम लोन का डेट था उसको आगे बढ़ाया गया अब यहां पर बैंक आफ महाराष्ट्र के द्वारा अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ताकि वह बैंक आफ महाराष्ट्र से लोन ले सके इसलिए भी जो लोन रेट है उसमें कमी किया गया है और साथी जो इसका प्रोसेसिंग फीस है वह भी हटा दिया गया है तो इसके अनुसार बोल सकते हो कि Bank of Maharashtra Home Loan Rate को लेकर नए साल में अपने ग्राहकों को तोहफा दिया है। बैंक के द्वारा यह भी बताया जा रहा है हमने तो होम लोन के रेट को तो कम किया ही है साथ ही जो रिटेल लोन है उसको भी हम कम करने की तैयारी कर रहे हैं। बैंकों के द्वारा अपने ग्राहकों को और भी आकर्षित करने के लिए यह ऑफर प्रदान कर ही रही है। पर देखा जाए तो 2 जनवरी को ही बैंक के द्वारा अपने कारोबार को लेकर एक डाटा रिलीज किया है जहां पर बताया जा रहा है कि बैंक आफ महाराष्ट्र लगभग 18.9% से बढ़ोतरी किया है।

Punjab National Bank ने निवेशकों को नए साल का तोहफा, बढ़ाया FD का ब्याज दर

JOIN

Bank of Maharashtra Home Loan Rate: इसके अलावा 31 दिसंबर 2023 में अपने व्यापार को लेकर 4.34 लाख करोड़ की कमाई की है। आप ही बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र के विकसित डेटा की ओर देखे तो बताया जा रहा है 17.9% से हमें बढ़ोतरी दे रही है। कुल मिलाकर देखा जाए तो बैंक अच्छी खासी पॉजिटिव वे में ग्रोथ कर रही है। साथी बैंक के द्वारा यानी बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र के द्वारा अपने ग्राहकों को नए साल का तोहफा दिया है। जहां पर बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र के द्वारा होम लोन को लेकर 15 बेस पॉइंट यानी कि 0.15% का इंटरेस्ट आपको कम देना होगा। यदि आप बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र से होम लोन के लिए अप्लाई करते हो। के द्वारा 8.35% ब्याज दर से आपको लोन दिया जाएगा इसके अलावा बैंक के द्वारा प्रोसेसिंग फीस आपको देना पड़ता था वह आपको नहीं देना पड़ेगा।

ज्यादा जानने के लिए आप बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र के ऑफिसियल वेबसाइट में जाकर या तो इसके अलावा आप इसके नजदीकी ब्रांच में जाकर इससे रिलेटेड जानकारी ले सकते हो।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top