FD Interest Rates: नए साल पर सरकारी बैंक 7.5% से ब्याज दर, जाने डीटेल्स

Bank of Baroda

FD Interest Rates: नए साल में सरकारी बैंकों के द्वारा अपने ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर दिया जा रहा है जी हां बता दे कि अब आपको fixed deposit में 7.5% से इंटरेस्ट रेट रही है। सरकारी बैंक की बात करें तो एसबीआई बैंक और Bank of Baroda जो आपको fixed deposit पर अच्छा खासा ब्याज दर दे रही है। इसी चीज को इस आर्टिकल के अंदर हम डिस्कस करने वाले हैं..

FD Interest Rates: एसबीआई बैंक और बैंक ऑफ़ बड़ोदा जो दोनों सरकारी बैंक है जो लगभग करोड़ ग्राहकों को नए साल की तोहफा देने के लिए तैयारी कर रही है। जहां पर लोगों को लुभाने का भी काम किया जा रहा है इसके साथ सरकारी बैंक जहां हम भरोसा बहुत ज्यादा करते हैं, वह fixed deposit को लेकर वह हमें अच्छी खासी रिटर्न का वादा कर रही है।इस Super Special Fixed Deposit की 175 दिन होगी, यदि आप 175 दिनो के लिए Fixed Deposit करते हो तो 7.5% से ब्याज दर का इंटरेस्ट दिया जाएगा। यह भी जान लो कि बैंकों के द्वारा 1 जनवरी 2024 से इसको शुरू कर दिया गया है। जी हां और नए साल में क्या ऑफर दिया गया इस आर्टिकल के अंदर हम लोग डिस्कस करने वाले हैं और सरकारी बैंक करोड़ लोगों को नए साल की एक नई तोहफा देने की तैयारी में है।

READ MORE: Post Office का Recurring Deposit Scheme में 6000 के निवेश पर 10 लाख का रिटर्न

FD Interest Rates: 2 जनवरी 2024

JOIN

कल ही यानि की 2 जनवरी 2024 को बैंकों के द्वारा एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है Super Special Fixed Deposit को लेकर जहां पर बताया जा रहा है कि लोगों को अच्छी खासी रिटर्न मिल सकती है जी हां बता दे कि बैंकों के द्वारा बताया जा रहा है कि 7.5% से ब्याज दर का इंटरेस्ट दिया जाएगा। इस Super Special Fixed Deposit की 175 दिन होगी, यदि आप 175 दिनो के लिए Fixed Deposit करते हो तो 7.5% से ब्याज दर का इंटरेस्ट दिया जाएगा। यह भी जान लो कि बैंकों के द्वारा 1 जनवरी 2024 से इसको शुरू कर दिया गया है।

FD Interest Rates: बैंकों के द्वारा यह जानकारी उनके लिए ज्यादा लाभदायक होने वाला है जो कि हाई नेटवर्थ इंडिविजुअल्स (HNIs) के साथ कॉरपोरेट के लिए अधिक बेनिफिट होने वाला है। इसके अलावा बता दूं कि आमतौर पर उन लोगों का जो कि आम आदमी के लिए होगा जो 2 करोड़ से अधिक और 50 करोड़ से कम उनको 7.5% से ब्याज दर पर इंटरेस्ट दिया जाएगा। इस Super Special Fixed Deposit की 175 दिन होगी, यदि आप 175 दिनो के लिए Fixed Deposit करते हो तो 7.5% से ब्याज दर का इंटरेस्ट दिया जाएगा। यह भी जान लो कि बैंकों के द्वारा 1 जनवरी 2024 से इसको शुरू कर दिया गया है। यह चीज एसबीआई बैंक और बैंक ऑफ़ बड़ौदा के द्वारा ही ऑफर किया जा रहा है यही चीज किसी और बैंक से तुलना करते हो तो आपको ज्यादा बैटर आकर्षित कर रही है।

FD Interest Rates: एसबीआई बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के द्वारा दमदार ऑफर देकर यानी कि Super Special Fixed Deposit के माध्यम से 7.5% से ब्याज दर का इंटरेस्ट दे रही है। ज्यादा जानने के लिए दोनों के वेबसाइट में जाकर आप डिटेल्स देख सकते हो। कल ही यानि की 2 जनवरी 2024 को बैंकों के द्वारा एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है Super Special Fixed Deposit को लेकर जहां पर बताया जा रहा है कि लोगों को अच्छी खासी रिटर्न मिल सकती है जी हां बता दे कि बैंकों के द्वारा बताया जा रहा है कि 7.5% से ब्याज दर का इंटरेस्ट दिया जाएगा। आम आदमी के लिए होगा जो 2 करोड़ से अधिक और 50 करोड़ से कम उनको 7.5% से ब्याज दर पर इंटरेस्ट दिया जाएगा। इस Super Special Fixed Deposit की 175 दिन होगी, यदि आप 175 दिनो के लिए Fixed Deposit करते हो तो 7.5% से ब्याज दर का इंटरेस्ट दिया जाएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top