ZeroPe Medical Loan App: हेल्थ के लिए मिलेगा ₹5 लाख तक का लोन

दोस्तों आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से ZeroPe Medical Loan App के बारे में बात करने वाले हैं जहां पर हेल्थ के नाम पर आप 5 लाख तक का लोन आसानी से ले सकते हैं।

भारतपे के को-फाउंडर अश्नीर ग्रोवर के द्वारा एक बार फिर से लोगों को शौक करते हुए ZeroPe Medical Loan App को लॉन्च कर दिया है। इस ऐप के माध्यम से आप 5 लाख तक का लोन ले सकते हैं और इसी चीज को इस आर्टिकल के अंदर बारीकी और हर चीज को हम कवर करने का कोशिश करेंगे।

अश्नीर ग्रोवर की बात करें जो जिनके द्वारा भारतपे को बनाया गया था। इनके द्वारा एक बड़ा डायलॉग दोगलापन जो बहुत ज्यादा फेमस हुआ था और इनके द्वारा बाद ही एक किताब लिखा गया था उसका नाम दोगलापन (Doglapan: The Hard Truth about Life and Start-Ups) था। भारतपे को लेकर कितना issue हुआ था और इन पर क्या-क्या चार्ज लगे थे यह सभी को पता है और इन्होंने किस प्रकार से अपने आप को फिर से एक बार खड़ा किया है। यदि होगा कि उनकी वाइफ माधुरी जैन ग्रोवर और इनके द्वारा 2023 में थर्ड यूनिकॉर्न जो लॉन्च किया था। उसे समय मार्केट में dream11, मोबाइल प्रीमियर लीग (एमपीएल) के साथ माय11सर्कल इन सभी को टक्कर देते हुए लॉन्च किया था। उनकी ही कंपनी थर्ड यूनिफॉर्म इनके द्वारा ही ZeroPe Medical Loan App बनाया गया है। यह दूसरे बार Fintech सेक्टर में एंट्री कर रहे हैं और इस चीज को और भी हम डिटेल से इस आर्टिकल के अंदर डिस्कस करने वाले हैं…

JOIN

Phonepe Loan Kaise Le 2024: सिर्फ 5 मिनट में ₹50,000 तक लोन और अकाउंट में ट्रांसफर भी

अश्नीर ग्रोवर शॉर्ट्स स्टोरी

अश्नीर ग्रोवर की बात करें तो यह भारत को एक यूनिकॉर्न कंपनी ऑलरेडी दे चुके हैं जो भारतपे के नाम से फेमस है, इनके द्वारा ही बनाया गया था यानी यह को-फाउंडर रह चुके हैं। भारतपे के लिए में इस चीज को इसलिए हाईलाइट कर रही हूं क्योंकि इसकी वजह से ही यह बहुत ज्यादा फेमस हुए थे और shark tank India में जज रह चुके और इनका एक डायलॉग जो दोगलापन है बहुत ज्यादा फेमस हुआ था, बाद में इनके द्वारा एक किताब लिखा (Doglapan: The Hard Truth about Life and Start-Ups) गया और उसका टाइटल भी इनके द्वारा दोगलापन ही दिया गया था। इनकी फिनटेक कंपनी की शुरुआत 2018 में उनके द्वारा किया गया था। इनके द्वारा 2023 में इन्होंने कंपनी से रिजाइन दे दिया था। इनके द्वारा 2023 में ही अपनी वाइफ के साथ थर्ड यूनिकॉर्न की शुरूआत किया है। वैसे देखा जाए तो इनकी टोटल worth की बात करें तो $108 Million Dollars or INR 790 Crores देखने को मिलेगा। इनके पीछे इनका बहुत ज्यादा हार्ड वर्क और उनकी क्वालिफिकेशन जो बहुत ज्यादा इंप्रेसिव IIT और IIM से लिया है जी हां इन्होंने B.tech और MBA दोनों इन्हीं कॉलेज से किया है।

एक और Fintech सेक्टर में एंट्री

अश्नीर ग्रोवर के द्वारा एक बार फिर भारतपे के बाद Fintech सेक्टर में एंट्री कर रहे हैं, जहां पर बताया जा रहा है एक ऐसी कंपनी बनाने की योजना कर रहे हैं ताकि बड़े-बड़े हेल्थ सेक्टर से रिलेटेड लोन देने वाली कंपनियों को अच्छा खासा टक्कर दे सके हैं। आपने देखी लिया किस तरह से भारतपे का दबदबा इन्होंने बनाया था। 2023 में उनके द्वारा थर्ड यूनिकॉर्न कंपनी की शुरुआत की गई थी जहां पर ZeroPe Medical Loan App को लेकर लगातार टेस्ट और एक्सपेरिमेंट किया जा रहा है। यह एक ऐसी लोन एप है जहां पर आप आसानी से हेल्थ से संबंधित के लिए लोन ले सकते हो वह भी ₹500000 तक आसानी से अप्लाई कर सकते हो।

ZeroPe Medical Loan App की बात करें

अश्नीर ग्रोवर ने भारतपे के बाद एक और फिनटेच इंडस्ट्री में ZeroPe Medical Loan App एंट्री करने वाले हैं। यहां पर आप हेल्थ से संबंधित के लिए लोन के लिए अप्लाई कर सकते हो। बताया जा रहा है कि इस ऐप से हेल्थ के लिए 5 लाख तक का लोन ले सकते हो। गूगल प्ले स्टोर से आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं। वहीं पर गूगल प्ले स्टोर में इसकी रेटिंग अभी 4.3 दिखाई जा रही है। घर बैठे आसानी से इस ऐप के माध्यम से आप हैल्थ के लिए 5 लाख तक का लोन ले सकते हो। जीरोपे को थर्ड यूनिकॉर्न कंपनी के द्वारा बनाया गया है। रीपेमेंट के लिए 3 महीने से लेकर 12 महीने तक का आपको टाइम मिलता है। जीरोपे एप दिल्ली के NBFC बैंकों से पार्टनरशिप भी किया है।

ZeroPe Medical Loan App कैसे काम करता है

ZeroPe Medical Loan App की बात करें तो ये दिल्ली के बेस्ट NBFC बैंकों से जैसे कि Fibe, Saveln, Neodocs, Kenko Qube Health, Arogya Finance और Mykare Health आदि के द्वारा पार्टनरशिप किया गया है। जहां पर हेल्थ से संबंधित के लिए आप 5 लाख तक का लोन ले सकते हो वहीं पर आपको रीपेमेंट के लिए 3 महीने से लेकर 12 महीने तक समय दिया जाता है।

Conclusion

दोस्तों यदि इस आर्टिकल के हम शॉर्ट फॉर्म में देखे तो हमने आपके साथ ZeroPe Medical Loan App के बारे में और तो और इसके अलावा अश्नीर ग्रोवर के बारे में इनके बारे में भी डिटेल से हमने बताने का कोशिश किया है। और हमने जितना भी इनफॉरमेशन लिया है गूगल के माध्यम से इसके अलावा बहुत सारे रिसोर्सेज के माध्यम से इस आर्टिकल को हमने तैयार किया है। यदि इसको और भी डिटेल से आप जानना चाहते हो तो इसके ऑफिशल वेबसाइटपर जाकर जानकारी ले सकते हो। यदि यह आर्टिकल आपके लिए लाभदायक है तो आप अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हो।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top